माधौगढ़ के एसडीओ विद्युत पर लगा उगाही का आरोप, वे बोले एक नेता की है साजिश

IMG-20210112-WA0003
IMG-20211106-WA0002

उरई। विद्युत विभाग के माधौगढ़ क्षेत्र क अनु विभागीय अधिकारी अभिषेक सोनकर के खिलाफ शिकायतें थमने का नाम नही ले रहीं हैं। उनके खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई एक और ताजा गंभीर शिकायत को लेकर मंगलवार को अधीक्षण अभियंता जांच के लिए माधौगढ़ पहुंचे।
माधौगढ़ निवासी पंकज ज्यादा बिल आने को लेकर परेशान थे। वे एसडीओ अभिषेक सोनकर से मिले उनका आरोप है कि अभिषेक सोनकर ने 27 हजार रुपये जमा करने पर मीटर की रीडिंग शून्य करने का आश्वासन दिया। लेकिन जब यह धनराशि जमा करने के बाद भी नये बिल में पूरी रकम जुड़कर आ गई तो उनके हाथ-पैर फूल गये तो वे फिर अभिषेक सोनकर से मिले। सोनकर से उन्होंने कहा कि वे जमा कराई गई रकम उन्हें वापस करा दें। अब वे स्वयं जिला मुख्यालय पर जाकर अपनी समस्या हल करा लेगें।
इस पर सोनकर उनसे बिगड़ गये। उन्होंने कहा कि 27 हजार रुपये तो वापस मिलेगे ही नही 11 हजार रुपये और जमा करने पड़ेगें तब रीडिंग शून्य होगी। इसकी जांच करने आये अधीक्षण अभियंता के सामने पंकज ने अपना आरोप फिर दोहरा दिया। जबकि अभिषेक सोनकर का कहना है कि उन्होंने कोई पैसे नही लिए हैं उनके खिलाफ झूठी शिकायतें कराने में एक नेता का हाथ है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दक्षिणांचल विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता जिले के दौरे पर आये थे। उस समय उनसे भी अभिषेक सोनकर के रवैये की कई शिकायतें की गई थीं। उपभोक्ताओं का शोषण करने के अलावा बसूली के लिए उनके घर जाकर गाली-गलौज की शिकायतें भी हुईं थी। जिसकी वजह से किसी दिन बड़ी घटना होने का अंदेशा जताया गया था। प्रबंध निदेशक ने इसके बाद अभिषेक सोनकर को आगाह किया था लेकिन उनके खिलाफ इस तरह की शिकायतों का आना लगातार जारी है।