सुरेंद्र सरसेला के असर की काट के लिए कालपी में 20 को राजनाथ करेगें सभा को संबोधित

IMG-20210112-WA0003
IMG-20211106-WA0002

उरई। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी जिले में विभिन्न पार्टियों के स्टार प्रचारकों की आमद के साथ शबाब पर पहुंच गई है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में धुंआधार सभाएं शुरू हो गई हैं। इस क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 20 अप्रैल को कालपी पहुंच रहे हैं। सरकारी सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कालपी में 20 अप्रैल को उनकी सभा अपरान्ह 3 बजे होगी। लेकिन इसका समय अभी तय नही हुआ है।
सूत्रों ने बताया है कि भाजपा के प्रत्याशी से फीडबैक लिया जा रहा है। पार्टी का पाकेट वोट जहां खिसक रहा है वहां उसी जाति के प्रभावशाली नेताओं की सभा कराई जा रही है। बुधवार को कुशवाहा समाज के कांग्रेस की ओर रुख की सूचनाओं के मददेनजद प्रत्याशी की मांग पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कोंच के एसआरपी इंटर कालेज मैदान में सभा की।
कालपी में खबर मिली थी कि पूर्व विधायक उमाकांति सिंह के पति सुरेंद्र सिंह सरसेला की मेहनत की वजह से चौरासी क्षेत्र के ठाकुरों में कांग्रेस जबर्दस्त सेंध लगा रही है। इसके बाद राजनाथ सिंह की सभा कालपी में कराने का निश्चय हुआ। तांकि सुरेंद्र सिंह सरसेला के असर की काट हो सके। वैसे राजनाथ सिंह की सभा माधौगढ़ में कराई जानी थी लेकिन प्रत्याशी ने फीडबैक दिया कि माधौगढ़ में ठाकुर बैल्ट में भाजपा पहले से ही छाई हुई है।