खितौली के भाजपाई रेगिस्तान में युवा मोर्चा नेताओं के असरकारी भाषण से लहलहाई पार्टी की फसल

IMG-20210112-WA0003

उरई। भारतीय जनता युवा मोर्चा की टीम धुंआधार तरीके से पार्टी के सदस्यता अभियान को सफल बनाने में जुटी है। भारतीय जनता पार्टी के रेगिस्तानी बूथों जिन्हें सी बूथ के रूप में चिहिंत किया गया है, वहां पहुंचकर सरकार की कल्याणकारी और गरीब हितैषी योजनाओं के हवाले से वे जिस तरह से पार्टी का झंडा गाड़ने में कामयाब हो रहे हैं वह एक अजूबा है।
इसी क्रम में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामअनुग्रह सिंह राजावत के नेतृत्व में माधौगढ़ तहसील के खितौली गांव में मोर्चा का सदस्यता रथ बुधवार को पहुंचा। इस दौरान रामअनुग्रह ने लोगों से कहा कि दूसरी पार्टियों ने केवल विभिन्न वर्गो को जाति और धर्म के आधार पर एक दूसरे से लड़वाकर वोट हासिल करने का खेल खेल रखा था लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ रूप देकर वैमनस्य कार्ड की राजनीति को हमेशा के लिए चलता कर दिया है। मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष लकी त्रिपाठी ने कहा कि नौजवानों को सही दिशा देकर राष्ट्र निर्माण में उनकी ऊर्जा का उपयोग करने वाली भारतीय जनता पार्टी एकमात्र पार्टी है। इसलिए हर युवा को भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर समाज के लिए अपनी भूमिका को सार्थक साबित करना चाहिए।
युवा मोर्चा के एक अन्य उपाध्यक्ष वीर प्रताप सिंह जादौन और नीरज द्विवेदी ने भी केन्द्र और राज्य सरकार के युवाओं के लिए कार्यो का बखान कर खितौली के भाजपाई रेगिस्तान में पार्टी की फसल लहलहाने का जबरदस्त आधार तैयार किया। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री अमित निरंजन बाबू जी ने सदस्यता हासिल करने वालों को बधाई देेते हुए उनसे कहा कि आज से आप लोग हमारी पार्टी के परिवार में शामिल हो गये हैं। आपको अपने हर सुख दुख में पार्टी के लोग अपने साथ खड़े मिलेगें।