स्नातक एमएलसी के चुनाव के लिए भाजपा कमर कस कर तैयार, कालपी में प्रभारी मंजूरानी ने रणनीति के लिए दिये टिप्स

IMG-20200820-WA0008
IMG-20200831-WA0002
IMG-20200831-WA0003
IMG-20210112-WA0003
IMG-20210509-WA0000

कालपी-उरई। भारतीय जनता पार्टी की कालपी विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी मंजूरानी वर्मा दायित्व संभालने के बाद पहली बार यहां पहुंची तो विधायक नरेन्द्र पाल सिंह जादौन के टरननगंज तिवारी मार्केट स्थित जनसम्पर्क कार्यालय में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामेन्द्र सिंह बना जी ने गत दिनों अपनी कार्य समिति के पदाधिकारियों की घोषणा की जिसमें मंजूरानी वर्मा को जिला मंत्री बनाने के साथ-साथ कालपी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी का दायित्व सौंपा था। चुनौतीपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से उत्साहित मंजूरानी तत्काल ही इसे निभाने के लिए तत्पर हो गई।
उनके स्वागत कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष अमित पाण्डेय उनके सहयोगी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। पुष्प गुच्छ भेंट करके सभी ने मंजूरानी का स्वागत किया। इसके बाद प्रभारी ने पदाधिकारियों का परिचय लिया।
इस दौरान खासतौर से उन्होंने आने वाले स्नातक एमएलसी चुनाव की चर्चा की। पार्टी के लोगों से अभी से इस समर के लिए जुट जाने को कहा। बूथ स्तर तक ज्यादा से ज्यादा मतदान सुनिश्चित करने की रणनीति बनाये।
उन्होंने कहा कि वे अपने को पार्टी की छोटी सी कार्यकर्ता मानती हैं और सभी का सहयोग लेकर पार्टी की सेवा करने में विश्वास रखती हैं। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम की जिला प्रभारी मंजूरानी वर्मा ने नगर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में चलायी जा रही योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंचना सुनिश्चित करने की अपील की।
इस मौके पर अमरदीप पाण्डेय, गिरजाकांत बुधौलिया, अभिषेक गुप्ता, सत्येन्द्र सिंह, राकेश पुरवार, संजय वर्मा, सुरजीत सिंह, संतोष राठौर, श्रीकृष्ण रावत, अवधेश तिवारी के अतिरिक्त महिला मोर्चा की अध्यक्ष ज्योति विश्वकर्मा उपस्थित रहे। अध्यक्षता एवं संचालन नगर अध्यक्ष अमित पाण्डेय ने किया।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments