जालौन में सामने आया लव जिहाद का नया आयाम , किशोरी ने जयपुर की महिला के साथ खायी जीने मरने की कसम

20191128_121956
IMG-20200820-WA0008
IMG-20200831-WA0002
IMG-20200831-WA0003
IMG-20210112-WA0003

जालौन- उरई। यहां लव जिहाद का नया आयाम सामने आया । फेसबुक पर यहां की एक छात्रा की दोस्ती जयपुर की महिला से हो गयी जो गैर धर्म की है। दोनो ने साथ जीने मरने की कसम खा ली । इतना ही नहीं आज वह महिला छात्रा को लेने यहां आ गयी तो घर वालों को पता चला । उनके काफी समझाने बुझाने के बाबजूद जब छात्रा नहीं मानी तो उन्होने पुलिस की शरण ली । पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
मामला मुहल्ला पुरानी नझाई की एक किशोरी का है जिसकी उम्र 16 वर्ष है । जयपुर की एक महिला आयशा से फेशबुक पर शुरू हुयी उसकी दोस्ती ऐसी परवान चढी कि दोनो ने साथ जीने मरने की कसम खा ली । बुधवार को आयशा उसे लेने जालौन आ धमकी । इसी बीच किशोरी के मां बाप को यह कहानी पता चली तो उनके पैरो तले की जमीन खिसक गयी । उन्होने काफी देर तक अपनी बेटी को समझाया पर जब वह नहीं मानी तो पुलिस को खबर कर दी ।
अलग अलग धर्म का मामला होने की वजह से दोनो पक्षों के लोग कोतवाली पहुंच गये । तनाव की आशंका देख पुलिस सकते में आ गयी । जयपुर की महिला को कोतवाली लाया गया जहां उसके पर्स की तलाशी पुलिस ने ली तो विदेशी सिगरेट और अन्य संदिग्ध सामान बरामद हुआ । महिला ने बताया कि उसका पति सऊदी अरब मंे है जो यह सामान लाता है।
इधर किशोरी को समझाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन वह आयशा के साथ ही जाने की जिद पर कायम है। अजीब मामला होने से कोतवाली में भीड बढ रही है जो पुलिस के लिये सिर दर्द पैदा कर रहा है। प्रभारी निरीक्षक रमेश मिश्रा ने कहा कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। किशोरी के पिता ने बताया कि उन्होने अपनी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का प्रयास करने की तहरीर आयशा के खिलाफ दे दी है।

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments