नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार, पुलिस को आरोपी घर से मिले आपत्तिजनक वीडियो

IMG-20200820-WA0008
IMG-20200831-WA0002
IMG-20200831-WA0003
IMG-20210112-WA0003
IMG-20210509-WA0000
>
उरई। भाजपा के कोंच नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी राठौर को नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के घर से पुलिस ने एक हार्ड डिस्क भी बरामद की है जिसमें पुलिस को कई आपत्तिजनक वीडियो भी मिले हैं जिसमें आरोपी नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीडऩ कर रहा है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराते हुए उसे जेल भेज दिया। उसे पार्टी से भी निकाल दिया गया है। आरोपी राजस्व विभाग में कानूनगो रहा है।
यह पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है। दरअसल क्षेत्र के दो नाबालिग बच्चों ने पुलिस से शिकायत की थी। आरोप लगाया था कि भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी राठौर उनको घर में बुलाकर उनका यौन उत्पीडऩ करता था। इस शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रामबिहारी राठौर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटाप और डीवीआर भी बरामद हुई है। पुलिस ने उसकी जांच की तो उसने कई एेसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीडऩ करते थे जिस पर पुलिस ने इलेक्ट्रानिक गैजेट्स को जब्त कर लिया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक डा. अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि दो अलग अलग मामले कोंच कोतवाली में आए हुए थे जिन पर मामला दर्ज किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच चल रही है। इस केस में कुछ और लोगों के शामिल होने की संभावना है।
आरोपी ने खुद को बताया निर्दोष
पकड़े गए आरोपी भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी का कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है। उसने चोरी का मुकदमा उन लडक़ों के खिलाफ लिखाया था जिस कारण उसे फंसाया जा रहा है। आरोपी रिटायर्ड कानून को भी है और वह भाजपा में कई वर्षों से राजनीति कर रहा था जिसे नगर उपाध्यक्ष बनाया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई करेगी। उधर भाजपा जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह बना का कहना है कि आरोपी को पार्टी से निकाला जा चुका है।