बुंदेलखंड के बच्चे हर क्षेत्र में आगे आकर काम करें: राजा बुंदेला बीकेडी पब्लिक स्कूल में एल्ड्रिच प्रीमियम लीग मैच का हुआ समापन

20191128_121956
IMG-20200820-WA0008
IMG-20200831-WA0002
IMG-20200831-WA0003
IMG-20210112-WA0003
उरई। बीकेडी पब्लिक स्कूल झांसी रोड में एल्ड्रिच प्रीमियम लीग मैच एपीएल के समापन समारोह में मुख्य अतिथि बुंदेलखंड विकास बोर्ड उप्र के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने विनर टीम को गोल्ड मेडल प्रदान किए।
राजा बुंदेला ने इस अवसर पर कहा कि पब्लिक स्कूल के बच्चे नेशनल स्तर की क्रिकेट टीम में सम्मिलित होकर बुंदेलखंड का नाम रोशन करें। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि बुंदेलखंड के बच्चे हर क्षेत्र में आगे आकर काम करें। उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए सभी बच्चों से हाथ मिलाया और उनकी हौसला अफजाई की। यह एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल के लिए एतिहासिक पल था और उनके बीच सिनेमा स्टार राजा बुंदेला आए। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक अजय इटौरिया ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और कहा कि बड़े सौभाग्य का विषय है कि आज एपीएल प्रीमियम लीग मैच के समापन समारोह में बुंदेलखंड की एेसी शख्सियत मौजूद है जिनका नाम लेते ही जहन में बुंदेलखंड के लिए कुछ करने के लिए जोश जाग जाता है। विद्यालय की चेयरमैन सुविधा इटौरिया व प्रधानाचार्य सीमा श्रीखंडे ने मुख्य अतिथि राजा बुंदेला को स्मृति चिह्न भेंट किया। इस अवसर डा. सीपी गुप्ता, अध्यक्ष भारत विकास परिषद, नितिन मित्तल प्रबंधक सेठ वीरेंद्र महाविद्यालय जालौन ने सभी बच्चों को बधाई दी। आशीष तिवारी उपप्रधानाचार्य ने सभी का आभार व्यक्त किया।
एपीएस कमांडो और रायल टाइगर के बीच हुआ फाइनल मैच
आज फाइनल मैच में एपीएस कमांडो और रायल टाइगर के बीच मैच हुआ जिसमें मैच के शुभारंभ में एपीएस कमांडो के कप्तान ने टास जीतकर बालिंग करने का निर्णय किया। फिर रायल टाइगर बैटिंग करने के लिए बड़े जोश से मैदान में उतरे लेकिन एपीएस कमांडो के बोलर्स सक्षम त्रिपाठी, कप्तान जयेंद्र सिंह, शिवम राजपूत की अच्छी गेंदबाजी के साथ रायल टाइगर की पूरी टीम को महज एक सौ अ_ावन रन पर सिमटा दिया था। लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए एपीएस कमांडो के कप्तान जयेंद्र सिंह नई रणनीति बनाते हुए अपनी टीम से सर्वाधिक रन बनाने में कामयाब हुए जिसमें सक्षम त्रिपाठी, राजा और आदित्य ने धुआंधार बल्लेबाजी कर महज पंद्रह ओवर में अपनी टीम को विजय दिलाई। रायल टाइगर की टीम में प्रशांत पाल, सुप्रिंस राजपूत, राजदीप, आरडी शुभम, सौरभ पाल आदि थे और एपीएस कमांडो की टीम में जयेंद्र सिंह, सक्षम त्रिपाठी, नकुल राजपूत, शिवम राजपूत, अमनदीप सिंह, राजा सिंह आदि थे।
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments