पंचायत चुनाव में गड़बड़ी के लिए आए बदमाश गिरोह से पुलिस की मुठभेड़ , एक घायल बदमाश को दबोचा

IMG-20200820-WA0008
IMG-20200831-WA0002
IMG-20200831-WA0003
IMG-20210112-WA0003
IMG-20210509-WA0000

 

 

कोंच –उरई । सोमवार को रेंढर थाना क्षेत्र मेंपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग गए।

घायल बदमाश को पुलिस ने नदीगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, साथ ही जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिससे भागे  बदमाशों की गिरफ्तारी हो सके। यह मुठभेड़ जालौन के रेंढ़र थाना क्षेत्र के नावली के जंगल में हुई। जहां पुलिस को सूचना मिली कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बाधा पहुंचाने के लिये बदमाश जंगल में योजना बना रहे हैं ।  रेंढ़र थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद स्वाट टीम प्रभारी प्रवीण यादव और सर्विलांस की टीम मौके ओर पहुंची ।

नावली के जंगल में सर्च अभियान शुरू किया गया \  पुलिस को कुछ बदमाश दिखे, जिस पर पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया, लेकिन इसके पहले ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बचते हुए पुलिस ने बदमाशों पर जवाबी  फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, इसी बीच अन्य बदमाश बीहड़ की दुर्गमता  का फायदा उठाते हुए मौके से भाग गए।

गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस नदीगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई, जहां उसका इलाज चल रहा है । घायल बदमाश के बारे में बताया गया है कि वह ग्वालियर का रहने वाला है, नाम भूपेंद्र उर्फ़ निक्की है। उसके खिलाफ ग्वालियर तथा उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं, फिलहाल पुलिस उसके आपराधिक रिकॉर्ड खोजने में लगी है ।

 

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments