विस चुनाव के मद्देनजर ‘आप’ का बूथ कमेटियों के गठन पर जोर,आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक में संगठन के विस्तार पर हुई चर्चा

IMG-20210112-WA0003
dir="auto">कोंच। आने बाले दिनों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ‘आप’ में सांगठनिक विस्तार को लेकर गहन मंथन जारी है। नदीगांव रोड स्थित ‘विनायक विहार’ सभागार में आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक में बूथ लेवल कमेटियों के निर्माण पर जोर दिया गया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष/जिला प्रभारी जालौन रमन सिंह आजाद की अध्यक्षता में संम्पन्न हुई बैठक में जिला कमेटी, सभी विधानसभा कमेटियां और पार्टी के सभी प्रकोष्ठों की विशेष समीक्षा की गई और निर्देश दिया गया कि पार्टी में बूथ स्तर तक की कमेटियों का निर्माण किया जाए। रमन ने पार्टी का विशेष सदस्यता अभियान जुलाई के प्रथम सप्ताह से चलाए जाने पर सभी साथियों से चर्चा की एवं प्रत्येक बीस बूथों पर एक सेक्टर अध्यक्ष नियुक्त किए जाने की भी रणनीति बनाई गई ताकि आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर मजबूती के साथ लड़ाई लड़ कर उन पर जीत हासिल कर सके। बैठक के दौरान लगभग एक दर्जन लोगों ने पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की जिनका पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। बैठक में रमन सिंह आजाद, आशीष गुर्जर, श्रद्धा चौरसिया, दीनदयाल काका, आदित्य चतुर्वेदी, प्रवीण रायकवार, सुनील सिंह परिहार, राकेश अग्रवाल, रामबिहारी प्रजापति, राम किशोर खरे, किशोरसिंह कश्यप, विजय निगम, आशाराम, कुलदीप मिश्रा, हरगोविंद वर्मा, शिवराम पाल, धर्मेंद्र जाटव, दलसिंह वर्मा, आसिफ सिद्दीकी, मकसूद अहमद, चतुर्भुज अग्रवाल, अरुण शुक्ला, अनिल मंत्री, किशोरसिंह मामा, रामसिंह यादव, शिवम कुमार आदि उपस्थित रहे।