छोटे छोटे दुकानदारों को पार्टी से जोड़ने की दिशा में बढ रही है सपा व्यापार सभा,धंजा में बैठक के दौरान सैकड़ा भर ग्रामीणों को जोड़ा गया सपा से

IMG-20210112-WA0003
IMG-20211106-WA0002

*
कोंच। योगी सरकार में जिस तरह से व्यापारियों और छोटे मंझोले व्यवसायियों के व्यापार चौपट हुए हैं उसे भुनाने के लिए सपा ने अपने अनुषांगिक संगठन सपा व्यापार सभा को गांव देहात के छोटे छोटे दुकानदारों को पार्टी से जोड़ने की मुहिम पर लगाया है। रविवार को तहसील क्षेत्र के ग्राम धंजा में सपा व्यापार सभा की जिला इकाई की संपन्न एक बैठक में कमोवेश सैकड़ा भर ग्रामीणों को पार्टी से जोड़ने में सपाई कामयाब रहे।
सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक संजय गर्ग के निर्देश पर जारी मुहिम के तहत रविवार को सपा जिलाध्यक्ष नबाब सिंह यादव के निर्देशन में सपा व्यापार सभा के जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण कुशवाहा के धंजा स्थित आवास पर जिलाध्यक्ष मनोज इकड़या की अध्यक्षता में आहूत बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार में चलाई गईं जनकल्याणकारी योजनाओं व पार्टी की नीतियों से ग्रामीणों को अवगत कराया और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का साथ देने की अपील की। मनोज इकड़या ने गांवों के छोटे छोटे दुकानदारों और ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार व्यापारियों का घनघोर उत्पीड़न कर रही है। सरकार की गलत नीतियों के कारण लोग अपनी रोजी रोटी गंवा चुके हैं और उनके सामने अपने परिवार का पेट भरने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। डीजल पेट्रोल और गैस के दाम आसमान पर हैं लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।
बैठक में शामिल पार्टी के अन्य नेताओं ने भी सत्तारूढ़ भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि सत्ता द्वारा पोषित गुंडों द्वारा जिला पंचायत व ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में समूचे प्रदेश में अराजकता फैलाई गई है और तानाशाही व प्रशासन के बल पर धांधली करके जबरन अपने जनप्रतिनिधि जिताए हैं, यह खुले तौर पर लोकतंत्र की हत्या है। आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता पक्ष की कोई भी साजिश कामयाब नहीं होने देना है। बैठक में सपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र निरंजन चमरसेना, पूर्व जिला सचिव हरिश्चंद्र तिवारी, नगर अध्यक्ष व्यापार सभा शांतनु यादव, जिला उपाध्यक्ष द्वय राकेश अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, सुनील वर्मा, सत्यनारायन कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।