महिलाओं के आगे आने से ही देश बढ़ेगा

IMG-20210112-WA0003
IMG-20211106-WA0002
id=":103" class="ii gt">
उरई. एकीकरण समिति के तत्वावधान में कौमी एकता सप्ताह के तहत बुधवार को महिला दिवस पर स्टेशन रोड स्थित सिटी सेंटर में जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के मुख्य आतिथ्य  में विशाल सभा आयोजित हुई. इस अवसर पर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि महिलाओं को आगे लाना इसलिए जरूरी है कि इससे समाज और देश आगे बढ़ेगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला एकीकरण समिति के अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी ने और विशिष्ट अतिथि के रुप में सदर विधायक गौरी शंकर उपस्थित रहे. संचालन गरिमा पाठक और संयोजन प्रीति बंसल ने किया.
जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी ने कहा कि हमारे देश में महिलाओं को प्राचीन समय से अग्रणी स्थान मिलता रहा है. इसीलिये कहा जाता है भारत महान. विधायक गौरी शंकर वर्मा ने कहा कि महिलाएं शक्ति स्वरुपा  हैँ इसलिए जिन्होंने उन्हें अबला बताया वे ठीक नहीं थे. उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित हुई सभी महिलाओं को राजमाता सिंधिया का चित्र वितरित कराया. राजमाता ने सपना देखा था कि एक. दिन महिलाएं फिर हमारे समाज की बागडोर सम्हालें तभी भारतीय संस्कृति सही रुप में बहाल होगी. वृह्म कुमारी आश्रम की जिले में मुख्य कर्ता धर्ता मीना दीदी, दुर्गा वाहिनी की रुबी द्विवेदी, ज्योति पांडेय आदि ने भी विचार प्रकट किये.
लक्ष्मण दास बाबानी, रमाकान्त त्रिपाठी, माया सिंह, शशि सोमेन्द्र, सी डी पी ओ विमलेश आर्या भी मंचासीन रहे.
कार्यक्रम में रेशमा, कल्पना कनकने, आरती सेठ, अरुणा श्रीवास्तव, स्वयम प्रभा दुबे, उमा वर्मा, चित्रा गुप्ता, मंजू ठाकुर, बबीता अग्रवाल, निशा राजपूत, चित्रा गुप्ता, सीमा गर्ग, संगीता पाठक, प्रियंका सेठ, रंजन सेठ, सीमा अग्रवाल, आरती सेठ, शोभा गुप्ता, रानी अग्रवाल आदि उपस्थित रहीं.